Mau News: बाल सुधार गृह से फरार हुए 8 कैदी,  24 घंटे के अंदर 6 को पकड़ा.... बाकी 2 की तलाश जारी

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2024 - 09:33 AM (IST)

Mau News: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक राजकीय बाल सुरक्षा गृह से 8 कैदी फरार हो जाने से हड़कंप मच गया। उनमें से 6 कैदियों को 24 घंटे के अंदर पकड़ लिया गया है, बाकी 2  कैदियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) सीओ सिटी अंजनी कुमार पांडे ने बताया कि शनिवार को शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह से रसोई के रास्ते 8 किशोर कैदी भाग गए थे। उनमें से 6 कैदियों को अभी तक पकड़ लिया गया है जबकि दो अन्य कैदियों की तलाश की जा रही है।

मामले में भारतीय न्याय संहिता के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्रवाई चल रही है। इस मामले की जांच करने पहुंचे सिटी मजिस्ट्रेट विजेंद्र कुमार सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि बाल कैदी कैसे फरार हुए थे और इसमें किसकी संलिप्तता है, इसकी जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें:-

ललितपुर में फंदे से लटके मिले प्रेमी युगल के शव
उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के जखौरा क्षेत्र में रविवार को जंगल में एक युवक और एक युवती के शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटके हुए मिले। ललितपुर जिले में सदर क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) अभय नारायण राय ने बताया कि ग्रामीणों ने जखौरा थाना क्षेत्र के करारी गांव स्थित जंगल में एक पेड़ पर फांसी के फंदे से एक युवक और एक युवती के शव लटके हुए देखकर पुलिस को सूचना दी। इस पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों ने दोनों की पहचान पंचौरा गांव के रहने वाले भाग्यचंद्र (20) और अर्चना (18) के रूप में की है। सीओ ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया है कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था और लड़के की शादी कुछ माह पहले हो चुकी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static