Meerut News: शादी की खुशियां मातम में बदली, शादी में हल्दी के दौरान डांस करते हुए दुल्हन की बहन की मौत

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 12:10 PM (IST)

(आदिल रहमान) Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के एक घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। शादी के माहौल में गानों की धुन पर डांस कर रही एक युवती अचानक बेसुध होकर ज़मीन पर गिर गई और मौत की नींद सो गई। इस दौरान शादी के घर में मातम पसर गया। खास बात ये रही कि शादी वाले घर में डांस कर रही युवती के गिरकर मौत की आगोश में जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मेरठ में एक लड़की अपनी बहन की शादी में डांस करते हुए बेहोश होकर गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घरवाले आनन फानन में लड़की को निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं शादी के घर में कोहराम मचा हुआ है। सूत्रों के मुताबिक, मेरठ के अहमद नगर गली नम्बर 2 के रहने वाले महताब के छोटे भाई आफताब की बेटी की रविवार को बारात आनी थी  इस दौरान घर में खुशी का माहौल था और शादी के कार्यक्रम चल रहे थे।  इसी के चलते हल्दी का घर में प्रोग्राम चल रहा था। इस दौरान दुल्हन की चचेरी बहन महताब की बेटी रिमशा और पड़ोस की उसकी कुछ सहेलियां गानों पर डांस कर रही थीं।

डांस करती युवती की हुई मौत, घटना का वीडियो हुआ वायरल
बताया जा रहा है कि एकाएक गानों की धुनों पर डांस कर रही दुल्हन की बहन रिमशा बेसुध होकर गिर पड़ी। रिमशा के साथ डांस कर रही लड़कियों ने रिमशा को उठाने का प्रयास किया लेकिन रिमशा नहीं उठी तो लड़कियों ने शोर मचा दिया। इस दौरान घर में चीख पुकार मच गई। आनन फानन में परिवार के लोग रिमशा को लेकर निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने रिमशा को मृत घोषित कर दिया। रिमशा की मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है। रिमशा के परिवार के लोगों का कहना है कि रिमशा को चक्कर आने की शिकायत थी । अक्सर रिमशा को चक्कर आते थे जिससे वो परेशान थी। उन्होंने बताया कि रविवार को घर में हल्दी का प्रोग्राम था जिसमें रिमशा डांस करते हुए गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static