Meerut News: सीसीटीवी में कैद हुआ मौत का लाइव वीडियो, स्विमिंग पूल में नहाने आए किशोर की अचानक जमीन पर गिरकर हुई मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 02:57 PM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News: हालिया दौर में हो रही अचानक मौतों का सिलसिला लगातार जारी है और इस बार स्विमिंग पूल में नहाने आए एक किशोर की स्विमिंग पूल से निकलने के बाद अचानक मौत होने का मामला सामने आया है। इस घटना से स्विमिंग पूल में दहशत फैल गई थी और किशोर की मौत की ये घटना स्विमिंग पूल के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई । जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह किशोर स्विमिंग पूल से निकलकर बाहर आया और एकाएक बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों से मृत घोषित कर दिया।

स्विमिंग पूल में नहाने आए किशोर की अचानक जमीन पर गिरकर हुई मौत
दरअसल, मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के सिवालखास इलाके में ब्लू हैवन स्विमिंग पूल संचालित किया जाता है जिसमें दो दिन पहले क्रिकेट खेल कर नहाने के लिए समीर नाम का 17 साल का युवक पहुंचा था। समीर ने इसी साल 10वीं की परीक्षा पास की थी और वो दोपहर के समय अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलने के बाद स्विमिंग पूल में नहाने गया था। जहां स्विमिंग पूल में नहाने के बाद समीर जैसे ही स्विमिंग पूल से बाहर निकाला और महज़ चंद कदम ही चल सका था कि एकाएक वो पीछे बेसुध होकर गिर पड़ा।

सीसीटीवी में कैद हुआ मौत का लाइव वीडियो
बताया जा रहा है कि इस घटना से स्विमिंग पूल में हड़कंप मच गया और वहां मौजूद लोग उसे उठाकर नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने समीर को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं 17 वर्षीय युवक की मौत की घटना स्विमिंग पूल पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह समीर बेसुध होकर गिरा और फिर कभी ना उठ सका। वहीं इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले की छानबीन की जा रही है और वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static