Moradabad News:  ईरान से आई दुल्हन को जान से मारने की मिल रही धमकी, डर के साए में बीत रहे हैं पति-पत्नी के दिन

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2024 - 01:27 PM (IST)

Moradabad News:(सागर रस्तौगी) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले के युट्यूबर दिवाकर से शादी करके भारत आई ईरान की फ़ायजा को अब मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। फ़ायजा ने मुरादाबाद एसएसपी के सामने पेश होकर सुरक्षा की गुहार लगाते हुए जान से मारने की धमकी देने वाले कट्टरपंथियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

ईरान से आई दुल्हन को जान से मारने की मिल रही है धमकी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 2-3 साल तक चले अफेयर के बाद विगत मार्च में फ़ायजा अपने पिता के साथ भारत आ गई थी और उसने भारतीय रीतिरिवाज के अनुसार दिवाकर से सगाई भी कर ली थी। अब जब वो ईरानी रीति रिवाज के अनुसार शादी करके भारत आई है तो कट्टरपंथियों के निशाने पर आ गई है। उसे सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर धमकियां मिल रही हैं।

जानिए, क्या कहना है ईरानी युवती फ़ायजा के पति दिवाकर का?
ईरानी युवती फ़ायजा के पति दिवाकर ने बताया कि जब से हमने शादी की है तब से ही फ़ायजा के सोशल एकाउंट पर मैसेज आते रहते हैं, लेकिन बीती 14 अक्टूबर को कुछ ज्यादा ही धमकाने वाले मर्डर जैसे मैसेज आये हैं। जिसमे लिखा गया है कि आपको देश छोड़कर जाना होगा, उन मैसेज में जाकिर नाइक जैसे उकसाने वाले वीडियो का जिक्र किया गया है। ये मैसेज यूज़र यूट्यूब पर उकसाने वाले वीडियो मोहम्मद रज़ा के एकाउंट से किये गए हैं। हमनें एसएसपी सर को फ़ायजा की ओर से एक शिकायती पत्र दिया है। मुझे पूरा विश्वास है कि एसएसपी सर इसमें सख्त कार्रवाई करेंगें।

जानिए, क्या कहना है एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह का?
वहीं इस पूरे मामले को लेकर एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि फ़ायजा नाम की युवती जो ईरान की रहने वाली है, उसने भारतीय युवक से शादी की है। उसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रोल किया जा रहा है, इसकी जांच की जा रही है। मामले की जांच में जो भी तथ्य निकलकर आएंगे ,उन्हीं के अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static