Agra News: ''तुम्हारी बेटी देह व्यापार में पकड़ी गई है...'', साइबर ठगों का फोन सुनकर महिला शिक्षक की हार्ट अटैक से मौत

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2024 - 07:55 AM (IST)

Agra News: आगरा में एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका की उस समय हृदयाघात से मौत हो गई, जब कथित तौर पर साइबर अपराधियों ने उसे फोन करके बताया कि उसकी बेटी सेक्स स्कैंडल में फंस गई है। शिक्षिका के परिवार ने गुरुवार को यह दावा किया। परिवार ने आगे बताया कि 30 सितंबर को जालसाजों ने शिक्षिका को कथित तौर पर धमकाया और मामले का खुलासा न करने के लिए एक लाख रुपये की मांग की।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, मृतका के बेटे दीपांशु राजपूत ने  एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा कि मां मालती वर्मा (58) आगरा के अछनेरा में एक जूनियर हाई स्कूल में सरकारी शिक्षिका थीं। 30 सितंबर को दोपहर 12 बजे उन्हें व्हाट्सएप पर एक कॉल आया और कॉल करने वाले ने कहा कि उनकी बेटी एक सेक्स स्कैंडल में फंस गई है और बेटी की पहचान उजागर करने की धमकी देने लगा।  राजपूत ने बताया कि कॉल करने वाले ने खुद को पुलिस निरीक्षक बताया।

बेटी के देह व्यापार में पकड़े जाने का आया था फर्जी कॉल
राजपूत ने कहा कि इसके बाद उन्होंने (मां) मुझसे फोन पर बात की और मुझे कॉल के बारे में बताया। लेकिन जब मैंने फोन नंबर चेक किया तो मां को बताया कि यह साइबर अपराधियों की ओर से की गई धोखाधड़ी वाली कॉल थी। उन्होंने कहा कि इसके बाद मैंने अपनी बहन से भी बात की और सब कुछ सामान्य पाया। मैंने अपनी मां से भी कहा कि वह चिंता न करें, क्योंकि वह साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुई हैं, लेकिन वह उस कॉल के बाद अपने तनाव को नियंत्रित नहीं कर सकीं और उनकी तबीयत बिगड़ गई।

बेटी के देह व्यापार में फंसने की झूठी कॉल सुनकर हृदयाघात से मां की मौत
उन्होंने कहा, कि जब वह स्कूल से घर लौटीं तो उन्होंने सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की। जब उनकी तबीयत बिगड़ने लगी तो हम उन्हें अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें हृदयाघात के कारण मृत घोषित कर दिया। जगदीशपुरा थाना प्रभारी आनंदवीर सिंह ने एक न्यूज एजेंसी को बताया कि हमें इस मामले में परिवार की ओर से शिकायत मिली है। उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static