दिल को झकझोर देने वाली घटना: मुंह में मिर्च डालकर 10 महीने की बच्ची को पीटती है मां...पति ने वीडियो बनाकर दर्ज कराई FIR

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 10:10 AM (IST)

Kaushambi News: (कुलदीप) उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक निर्दयी मां अपनी दुधमुंही बेटी को बेरहमी से पीटती है। इतना ही नहीं आरोप है कि वह उसके मुंह में मिर्च तक डाल देती है। मानवता की हदें पार करने वाली मां की इस क्रूर हरकत का खुलासा तब हुआ जब पति ने मोहल्ले वालों की शिकायत पर उसका चोरी से वीडियो बनाया। मासूम बच्ची के साथ क्रूरता का वीडियो सामने आने पर लोग हैरान हैं। वहीं पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।

मुंह में मिर्च डालकर दुधमुंही बच्ची को पीटती थी मां
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के खेरवा (बरौला) निवासी सत्येंद्र कुमार बहराइच में सरकारी टीचर है। उनकी शादी करीब 2 साल पहले श्वेता गौतम से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। लेकिन 10 माह पहले एक बेटी शानवी का जन्म हुआ। आरोप है कि इसके बाद श्वेता का व्यवहार बदलने लगा। जब सतेंद्र पढ़ाने के लिए स्कूल चला जाता था, तो पत्नी दुधमुंही बच्ची को बेरहमी से पीटती थी। सतेंद्र के वापस आने पर मोहल्ले के लोगो ने बताया तो, सतेंद्र परिवार को लेकर गांव आ गया। लेकिन पत्नी के अंदर कोई बदलाव नहीं हुआ। जब उसने यह बात को परिवार से बताई तो किसी को भी इस बात पर भरोसा नहीं हुआ।

पति ने छिप कर बनाया वीडियो और फिर दर्ज कराई FIR
बताया जा रहा है कि इस पर सत्येंद्र ने अपने मोबाइल से छिप कर वीडियो बनाया। वीडियो में श्वेता मासूम बच्ची को पीटती दिख रही है। हालांकि पति का आरोप है कि बच्ची के मुंह में मिर्च ठूंस देती है और रोने पर बच्ची को पीटती है। विरोध करने पर उसे भी जहर देकर मार डालने की धमकी देती है। सत्येंद्र ने मासूम बच्ची की पिटाई का वीडियो पुलिसकर्मियों को दिखाया तो वे भी हैरान रह गए। पीड़ित की तहरीर पर मंझनपुर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static