Noida News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 को पैर में गोली लगने के बाद दबोचा.....कलेक्शन एजेंट से लूटे थे 10 लाख रुपए

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2024 - 12:18 PM (IST)

Noida News: जनपद की थाना बीटा-दो पुलिस ने बुधवार की देर रात को एक मुठभेड़ के दौरान लूट के आरोपी 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना बीटा-दो पुलिस और स्वाट टीम बुधवार की देर रात को संयुक्त रूप से जांच कर रही थी। तभी पीपल वाला गोल चक्कर ढकिया बाबा मंदिर के पास एक कार संदिग्ध अवस्था में आती हुई दिखाई दी। पुलिस ने जब कार रुकवाने का प्रयास किया तो कार चालक गाड़ी लेकर वहां से भागने लगा।

कलेक्शन एजेंट से 10 लाख लूटने के आरोपी 2 बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार
उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने पीछा करके कार को घेर लिया। अपने आप को घिरा देख कार में सवार बदमाशों ने पुलिस दल पर गोली चलानी शुरू कर दी। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई में रामकिशोर व सचिन नाम के दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने चोरी की एक कार ,एक देसी पिस्तौल, कारतूस तथा लूटी हुई रकम में से 7,84,600 नगद बरामद किया है। बदमाशों ने 3 दिन पूर्व थाना बीटा-दो क्षेत्र से कलेक्शन एजेंट संजय सिंह से पी-3 गोल चक्कर के पास से 10 लाख रूपया हथियार के बल पर लूट लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static