Noida News: ब्याज के पैसे और होटल पर नजर....पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 लोगों को किया गिरफ्तार, बताया कुणाल हत्याकांड का सच

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 07:31 AM (IST)

Noida News: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में एक रेस्टोरेंट संचालक के 15 वर्षीय नाबालिग बेटे के अपहरण और हत्या के मामले में आठ दिन बाद पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, बोडाकी गांव के निकट बुधवार देर रात हुई मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने अपहरण की घटना में प्रयुक्त कार भी बरामद कर ली है।

ब्याज के पैसों और रेस्टोरेंट को हड़पने के लिए किया अपहरण और हत्या
पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) साद मियां खान ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि ब्याज के पैसों और रेस्टोरेंट को हड़पने के विवाद में 15 वर्षीय कुणाल शर्मा का अपहरण किया गया था और उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया। अधिकारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश की पहचान डाढ़ा गांव के रहने वाली कुनाली भाटी, बुलंदशहर के अगौता गांव के रहने वाले हिमांशु चौधरी और मनोज के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी मनोज मृतक कुणाल का मौसा है।

आऱोपी ने महिला मित्र के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम
अधिकारी ने बताया कि आरोपी हिमांशु ने कुणाल के पिता से 2 लाख रुपये उधार लिये थे, जिसे देने से बचने के लिए उसने इस घटना को अंजाम देने की योजना बनाई। वहीं दूसरे आरोपी मनोज ने कुणाल की हत्या के बाद उसके होटल को हड़पने की साजिश रची थी। खान ने बताया कि आरोपी हिमांशु ने मनोज और अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static