Noida News: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा UP! एक साथ तीन एनकाउंटर.... 4 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 02:57 PM (IST)

Noida News: (गौरव)उत्तर प्रदेश में अपराध को रोकने के लिए पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. जिसके तहत हर रोज किसी न किसी जनपद में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो रही है। इसी कड़ी में देर रात गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के द्वारा चलाए जा रहे एक अभियान के तहत तीन थाना क्षेत्रों में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें 4 बदमाश पुलिस की गोली का निशाना बने...जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
आपको बता दें कि देर रात नोएडा पुलिस और बदमाशों के बीच तीन थाना क्षेत्रों में मुठभेड़ हुई, जिसमें चार बदमाशों को गोली लगी जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच पहला एनकाउंटर थाना फेस 3 पुलिस द्वारा क्लियो काउंटी तिराहा पर चेकिंग के दौरान हुआ। जिसमें  मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से सत्यनारायण और अमित कुमार नाम के दो बदमाश घायल हो गए...जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, इसके साथ ही बदमाशों के कब्जे से 2 तमंचा, कारतूस, 14 लूट के मोबाइल और चोरी की बाइक बरामद गई।

तीन एनकाउंटर में चार बदमाश गिरफ्तार
वहीं दूसरा एनकाउंटर थाना सेक्टर 20 में पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच अट्टा पीर से डीएलएफ माल की तरफ जाने वाले तिराहे पर हुआ। जिसमें पुलिस की गोली लगने से नीरज नाम शातिर चेन स्नैचर घायल हो गया लेकिन उसका साथी बदमाश मौके से भाग निकला। जिसके बाद पुलिस ने बदमाश को  अस्पताल में भर्ती कराया है....और साथ ही फरार बदमाश की तलाश में जुट गई। इस दौरान पुलिस ने नीरज कब्जे से बिना नम्बर की एक बाइक, तमंचा, कारतूस और लूटा हुए 3 मोबाइल फोन बरामद किए।

राह चलते लोगों के साथ करते थे लूटपाट
वहीं नोएडा ज़ोन के ही थाना 58 क्षेत्र के सेक्टर 55 स्थित रेडिसन के पास भी पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक और एनकाउंटर हुआ। जिसमें दो मोटरसाइकिल से पांच व्यक्ति आते हुए दिखाई दिए...जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया। जिस पर एक बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया... पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की जिसमें पिंटू नाम के बदमाश को गोली लग गई, जबकि चार बदमाश मौके से भाग गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static