बुलंदशहर विस्फोट हादसा: धमाके से पूरा मकान हुआ धराशायी, रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म..... एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 03:18 PM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर जिले के के सिकंदराबाद क्षेत्र में सोमवार देर शाम रसोई गैस के फटने से ढहे मकान का मलबा साफ कर लिया गया है। हादसे में देर रात एक और घायल की मौत के बाद मृतकों की संख्या अब 6 हो गई है जबकि 2 की हालत चिंताजनक बनी हुई है। शाम करीब 8 बजे आशापुरी कालोनी में एक महिला रात का भोजन बना रही थी कि गैस सिलेंडर में जोरदार धमाका हुआ और दो मंजिला मकान जमीदोज हो गया।

PunjabKesari

घटना में 3 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत
जिलाधिकारी सीपी सिंह एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने बताया कि आशा कॉलोनी में रियासुद्दीन नामक एक व्यक्ति काम करता है। बीती रात 8 बजे उसकी पत्नी घर पर भोजन बना रही थी कि तभी सिलेंडर फटने के बाद घर ढह गया। परिवार में 17-18 लोग रह रहे थे। सिलेंडर फटने की घटना से 3 महिलाओं समेत 6 लोगों की मौत हो गई है सूचना पर एसपी सिटी, एसडीएम सीओ और दमकल की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और बचाव में जुटी हैं। फिलहाल जेसीबी की मदद से अभी भी मलबा हटाया जा रहा है।

PunjabKesari

8 घायलों को राजकीय अस्पताल बुलंदशहर भेजा गया: डीएम सीपी सिंह
डीएम सीपी सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि रियासुद्दीन के परिवार में 18 से 19 लोग रह रहे थे। इनमें 8 घायलों को राजकीय अस्पताल बुलंदशहर भेजा गया। मुख्य चिकित्सा अधिकारी विनय कुमार ने बताया कि सिकंदराबाद हादसे में फारूक और सिराजुद्दीन की हालत चिंताजनक बनी हुई है। मृतकों में रियाजुद्दीन उफर् राजू (50),उसकी पत्नी कखसाना (45),पुत्र सलमान (16), पुत्री तमन्ना (24) तमन्ना की पुत्री हिवजा (3) और आस मोहम्मद (26) शामिल है। गंभीर रुप से घायल सिराजुद्दीन (30) और शाहरुख (28) की हालत नाजुक बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static