VIDEO: बलिया सड़क हादसे का CCTV फुटेज आया सामने, छात्रों से भरी पिकअप ट्रक में घुसी.... एक छात्र की मौत और कई घायल

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 03:21 PM (IST)

(मुकेश मिश्रा )Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सुबह बड़ा हादसा हुआ, जब स्कूली बच्चों से भरी पिकअप सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन छात्र घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जिसमें से 3 छात्रों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें वाराणसी में BHU में रेफर किया गया है।

दरअसल, ये हादसा फेफना थाना के कपूरी के पास एनएच-31 पर हुआ है। जहां नरही से सुबह शहर की तरफ एक खाली पिकअप जा रही थी। जिसमें फेफना तिराहे पर माल्देपुर स्थित एक स्कूल के कई बच्चे पिकअप पर सवार हो गए, मना करने के बावजूद बच्चे उतरने को तैयार नहीं हुए, जिससे पिकअप अनियंत्रित होने लगी और फेफना कस्बा और एक पेट्रोल पंप के बीच सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से पिकअप टकरा गई...ये टक्कर इतनी भीषण थी कि एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई...जबकि आधा दर्जन छात्र घायल हो गए...चालक भी काफी देर तक पिकअप में फंसा रहा है।

स्थानीय लोगों ने इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी...सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने चालक को केबिन काटकर निकाला...वहीं, इस हादसे के बाद बच्चों की परिजनों में कोहराम मचा हुआ है...डीएम प्रवीण कुमार खुद अस्पताल पहुंचकर घायल छात्रों का हाल जाना। बहरहाल, इस घटना के बाद मृतक और घायल छात्रों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है...घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है...हादसे में लापरवाही किसकी थी पुलिस उसकी जांच में जुटी है...वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे का संज्ञान लेते हुए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static