VIDEO: संभल के VIP लुटेरे: बेटे के साथ फॉर्च्यूनर कार में सवार होकर मां करती थी स्नेचिंग, बहू और बेटी भी देती थी साथ

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2024 - 02:52 PM (IST)

Sambhal News: (मुजम्मिल दानिश) क्या कभी आपने लोगों से चेन छीनने वाले वीआईपी स्नैचरों को देखा है। नहीं देखा तो आज आपको दिखाते भी हैं और मिलवाते भी हैं। ये स्नैचर वीआईपी  तो हैं ही साथ ही एक परिवार के भी है। क्योंकि पकड़े गए स्नैचर के इस गैंग में बेटा सरगना है तो पत्नी, बहन और मां उसकी साथी...आपको यकीन नहीं हुआ होगा लेकिन यह सच है। संभल पुलिस ने इस गैंग का खुलासा किया है। मां, बेटा, बहू और बहन मिलकर गैंग गैंग चलाते हैं। ये जहां भी चैन छीतने थे वहां से फार्च्यूनर कार में बैठ कर फरार हो जाते थे।

चेन स्नेचिंग करने वाला पूरा परिवार गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में मासूम से दिखने वाले इनके चेहरों पर मत जाइए....ये बेहद की खतरनाक और शातिर अपराधी हैं, जो पलक झपकते ही आपसे आपका गहना छीन फरार हो जाते हैं। इस गैंग का सरगना मोहन है जो लाल टीशर्ट में है। इसके गैंग में इसकी पत्नी मनीषा, मां विमलेश और बहन ममता इसके अपराध में इसके साथ रहते हैं, जो छिनैती करने के बाद लाखों की कार फार्चूनर से फरार हो जाते हैं। पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाशों के पास से लूट के दौरान फार्च्यूनर कार और लूटे गए 100 ग्राम जेवर बरामद किए गए है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि लूट के बाद बदमाश माल को कहां बेचते थे।

छीनैती के बाद फॉर्च्यूनर कार में फरार हो जाता था पूरा परिवार
दरअसल 18 अगस्त को गुन्नौर थाना क्षेत्र में ई-रिक्शा में बैठी महिला के गले से सोने की चैन लूट कर यह गैंग फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने इस गैंग की तलाश शुरू की। पुलिस को क्लू मिला की महिलाएं चेन लूटने के बाद पीछे से आई एक फार्चूनर कार में बैठ कर फरार हो गई थी। इसी के आधार पर जब CCTV की जांच शुरू हुई तो पूरे मामले का खुलासा हुआ और लोगों से छिनैती करने वाला एक पूरा परिवार ही पकड़ा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static