VIDEO: मां-बहन की गाली देने पर दोस्त बना दुश्मन, फिर कर डाला ये दिल दहला देने वाला कांड

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 11:33 AM (IST)

Shamli News:(पंकज मलिक) दुनिया में कुछ रिश्ते ऐसे हैं जो हमें ईश्वर की तरफ से नहीं मिलते बल्कि उन्हें हम खुद अपनी जिंदगी के लिए चुनते हैं। उन्हीं में से एक रिश्ता है दोस्ती का...जिसे हम खुद ही चुनते हैं। वो दोस्त ही हैं जो हमारी खुशी में अगर हमारे साथ नाचते हैं तो गम में हाथ भी थामे रहते हैं। लेकिन जनपद शामली से एक ऐसा मामला सामने आया जिसने इस रिश्ते का भी कत्ल कर दिया। जहां  एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को मां-बहन की गालियां दे दी। फिर क्या था दोस्त ही दोस्त दुश्मन बन बैठा और उसकी हत्या कर दी। वहीं हत्या के बाद पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई की और हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

मां-बहन की गाली देने पर युवक को जान से मारा
दरअसल, मामला थाना भवन क्षेत्र के गांव हसनपुर लुहारी का है। जहां 16 सितंबर को अज्ञात बदमाशों ने सहकारी समिति के गार्ड को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने इसकी तहरीर पुलिस को दी। जिस पर पुलिस मामले में मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई और मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए एसओजी टीम और पुलिस ने हत्यारोपी अनुराग और रमन गिरफ्तार कर लिया।

दोस्त के साथ मिलकर वारदात को दिया अंजाम
वहीं पुलिस के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद हत्यारोपी अनुराग ने पुलिस को बताया कि मृतक ऋषभ के साथ उसकी 5-6 महीनों से दोस्ती थी। ऋषभ गांव कादरगढ़ में अपनी एक दुकान चलाता था और रात में सहकारी समिति में गार्ड की ड्यूटी करता था। अनुराग भी अक्सर अपने दोस्त ऋषभ से मिलने के लिए उसकी दुकान और सहकारी समिति में जाता रहता था लेकिन करीब 15 दिन पहले जब वह ऋषभ से मिलने के लिए गांव कादरगढ स्थित उसकी दुकान पर गया था तभी किसी मामूली बात को लेकर ऋषभ ने अनुराग के साथ अभद्रता की और उसे मां बहन की भद्दी गालियां सुना दी। जिसपर ऋषभ गुस्सा हो गया और अपने एक अन्य मित्र रमन के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static