मुजफ्फरनगर में फिर दिखा कावड़ियों का तांडव, आम की गुठली फेंकने से मना किया तो पेट्रोल पंप पर की तोड़फोड़, कर्मचारियों को भी जमकर पीटा

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 09:13 AM (IST)

(अमित कुमार)Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद स्थित मंसूरपुर थाना क्षेत्र के दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर उस समय कावड़ियों का तांडव देखने को मिला जब मनोज नाम के एक दुकानदार का कावड़ियों के साथ आम की गुठली फेंकने को लेकर मामूली विवाद हो गया था। जिसके चलते कांवड़ियों ने पास ही स्थित जिओ शॉप में जमकर तोड़फोड़ करते हुए दुकान मालिक मनोज की लाठी डंडों से पिटाई कर डाली।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कावड़ियों के हमले में दुकानदार मनोज को गंभीर चोटे आई हैं।  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से मनोज को कांवड़ियों के चंगुल से छुड़ाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित विजयपाल की मानें तो उन्होंने लड़के ने कहा कि वह कावड़ियों को जाकर कहे कि तुम पेट्रोल पंप पर बीड़ी नहीं सकतेष इससे यहां पर आग लग जाएगी। जिस पर कावड़िए उसे कहने लगे तू कौन है हमें रोकने वाला, फिर जबरदस्ती उन्होंने लड़के को लठ से पीटना शुरु कर दिया। अभी मेरा लड़का आईसीयू में भर्ती है। अभी कुछ नहीं पता है डॉक्टर क्या कहेंगे?

जानिए, क्या कहना है सीओ खतौली रामाशीष यादव का?
वहीं इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रामाशीष यादव ने बताया कि 24 जुलाई 2024 को शाम को लगभग 4:00 के आसपास थाना मंसूरपुर क्षेत्र अंतर्गत बेगराजपुर एक पेट्रोल पंप था, वहां पर कुछ कावड़ यात्री रुके हुए थे। वहां पर कावड़ियों के द्वारा आम खाकर गुठली को फेंका जा रहा था। जिसमें वहां के कर्मचारियों ने उनको मना किया और उसमें मना करने में उनके बीच बहस शुरू हो गई और और मारपीट में तब्दील हो गई । जब वह वहां से केबिन की तरफ भागा तो  कावड़िया उसके पीछे दौड़ लिए जिसमें केबिन का एक शीशा भी टूट गया और वहां पर हल्की-फुल्की मारपीट भी हुई है। घायल युवक को तत्काल अस्पताल के लिए भेजा गया है मौके पर शांति अवस्था है और अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static