Amroha News: चाचा ने करवाया भतीजे का अपहरण, फिरौती में मांगे 25 लाख रुपए.....जांच कर पुलिस ने धरदबोचा

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 03:22 PM (IST)

Amroha News: (मोहम्मद आसिफ) खुशी, गम, दर्द और धोखा, और लालच जैसे शब्द इसांन की ज़िंदगी में रचे-बसे हुए हैं जो रिश्तों को भी शर्मशार कर देते हैं। चाहे वो मां बेटे का रिश्ता हो या बेटे पिता का या फिर चाचा भतीजे का। जी हां, रिश्तों को शर्मशार करने वाला एक ऐसा ही मामला सामने आया है यूपी के अमरोहा से। जहां, रिश्ते में चाचा लग रहे एक युवक ने तीन बदमाशों के साथ मिलकर अपने भतीजे का अपहरण करवा दिया और फिर फिरौती के नाम पर 25 लाख रुपए परिजनों से मांगने लगा।

चाचा ने करवाया भतीजे का अपहरण
बता दें कि अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर क्षेत्र के हयातपुर निवासी रामगोपाल का 22 वर्षीय बेटा सुनील बीते रविवार रात आदमपुर के मेडिकल स्टोर से घर लौटते समय बीच रास्ते से गायब हो गया था। छानबीन में पता चला कि बोलेरो कार सवार लोगों द्वारा सुनील को ले जाते देखा गया है। पिता रामगोपाल सिंह ने अपहरण की आशंका जताते हुई एफआईआर दर्ज कराई थी पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किए प्रकरण को गंभीरता से लेकर थाना पुलिस, सर्विलांस और एसओजी की टीम सक्रिय हो गईं। पुलिस ने अपहृत सुनील के मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर बदमाशों की घेराबंदी शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने सुनील को सकुशल बरामद कर लिया और साथ ही मेडिकल स्टोर संचालक समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

25 लाख मांगी फिरौती, पुलिस ने दबोचा
वहीं घटना का खुलासा करने के बाद पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। सीओ दीप कुमार पंथ ने बताया कि सुनील परिवार का इकलौता बेटा है। उसके पिता रामगोपाल पर करीब 35 बीघा जमीन के संग अच्छा खासा पैसा है... पैसों के लालच में सुनील के रिश्ते के चाचा मुनेश ने संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र के भिरावटी निवासी अरविंद उर्फ भोला, मनीष और रजपुरा थाना क्षेत्र के गांव जैतोरा निवासी पप्पू और अपने ही गांव के निवासी विशेष के साथ मिलकर सुनील के अपहरण की साजिश रची। बता दें कि घटना के समय अपहृत सुनील कुमार का चचेरा चाचा मुनेश भी मौजूद था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static