Unnao News: सिपाही ने ऑन ड्यूटी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 08:04 AM (IST)

Unnao News: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के हसनगंज थाने में एक सिपाही ने कथित रुप से घरेलू कलह के चलते ऑन ड्यूटी पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश सिंह ने बताया मंगलवार अपरान्ह थाना हसनगंज के कार्यालय में तैनात आरक्षी देवांश तेवतिया ने ड्यूटी के दौरान पिस्टल से स्वयं की दाहिनी कनपटी पर गोली मार ली थी।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, बुलंदशहर जिला निवासी सिपाही को सीएचसी हसनगंज में भर्ती कराया गया, जहां से उसे ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया था। ट्रामा सेंटर मे इलाज के दौरान चिकित्सकों द्वारा आरक्षी देवांश को मृत घोषित कर दिया । इस संबंध में परिजनों को सूचना दे दी गई है तथा घटना के सही कारण की जाँच की जा रही है। वहीं थाने में तैनात मृतक आरक्षी के साथियों ने बताया कि एकदम से गोली चलने की आवाज आई, जिसके बाद भाग कर कार्यालय पहुंचे तो वहा खून से लथपथ उपरोक्त सिपाही को देखा। जिसके बाद उसे लेकर सीएचसी पहुंचे। जहां से लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया था। सिपाहियों की मानें तो देवांश ने मालखाना में रखी पिस्टल से अपनी दाहिनी कनपटी पर गोली मारी है।

जानिए, क्या कहना है हसनगंज कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्रकांत मिश्र का?
हसनगंज कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्रकांत मिश्र ने बताया- बुलंदशहर के देवांश तेवतिया 2019 में आरक्षी के पद पर भर्ती हुए थे। उनकी पहली पोस्टिंग उन्नाव में हुई थी। पुलिस लाइन से उन्हें थाना हसनगंज में तैनाती मिली। पिछले 5 साल से इसी थाने पर तैनात थे। तीन महीने पहले देवांश का एक्सीडेंट हो गया था। पैर में चोट लगने के चलते वह इलाज कराने के लिए घर चले गए थे। 20 दिन पहले ही ठीक होकर उन्होंने ड्यूटी ज्वाइन की थी। घटना की जानकारी होने पर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने हसनगंज थाने पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना के समय थाने पर रहे पुलिस कर्मियो से उन्होंने जानकारी ली। जिस कमरे में घटना हुई थी, उस कमरे की बारीकी से जांच करने के बाद कार्यालय में लगे सीसीटीवी की डीवीआर सील करा दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static