पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलताः 1.55 kg हेरोइन बरामद, 5 महिलाओं समेत दस आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 20, 2022 - 06:34 PM (IST)

सोनभद्रः उत्तर प्रदेश की पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी हैं। सोनभद्र की स्वाट, एसओजी व चोपन पुलिस ने अंतर्जनपदीय मादक तस्करी गिरोह के 5 महिलाओं समेत दस लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से 1 किलो 55 ग्राम हीरोइन बरामद की गई है, जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय मार्केट में एक करोड़ पांच लाख रुपए बताई जा रही है। मुखबिर की सूचना पर चोपन थाना क्षेत्र के केवटा मोड़ से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

PunjabKesari

बता दें कि पुलिस अधीक्षक ने एक बड़े अंतर्जनपदीय गिरोह का खुलासा करते हुए बताया है कि गिरोह के तार लखनऊ, बाराबंकी चंदौली और सोनभद्र से जुड़े हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बाराबंकी निवासी एक युवक माल उठाकर चंदौली सप्लाई करता है। जिसके बाद चंदौली से सोनभद्र में सप्लाई महिलाओं को द्वारा की जाती है। जहां महिलाएं ये समान छोटे से लेकर बड़े लोगों तक बांटने का काम करती हैं।

PunjabKesari

वहीं, इस मामले में एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि बाराबंकी के ओपी प्लांट से यह माल निकाला जाता है। जिसके बाद इसकी सप्लाई लखनऊ, बाराबंकी, चंदौली और सोनभद्र में की जाती है। साथ ही उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों पर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की जाएगी और इससे जुड़े अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। इसी कड़ी में यह गैंग सोनभद्र के चोपन थाना क्षेत्र में सक्रिय रहकर हीरोइन बेचने का कार्य महिलाओं द्वारा करवाती है। साथ ही पकड़े गए आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static