11 वर्षीय मासूम पहले हुई दरिंदगी का शिकार, फिर मिली बद से बदतर मौत

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2020 - 03:43 PM (IST)

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौंसले चर्म सीमा पर हैं। ताजा मामला कुशीनगर का है। जहां एक 11 वर्षीय बच्ची की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या करने का मामला सामने आया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हत्या वाले स्थल के निकट ही बच्ची के सारे कपड़े फेंके हुए मिले हैं और रेप के बाद हत्या की बात कही जा रही है।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम 5 बजे तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गुरवलिया गांव की एक 11 साल की बच्ची खेत से साईकल से घर आ रही थी, लेकिन मासूम घर न पहुंच सकी। रात होने के बाद जब बच्ची घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। काफी देर बाद खोजबीन के बाद बच्ची का नग्न हालत में शव गांव के बाहर खेत मे पड़ा मिला। मौके पर पहुंचे लोगों के अनुसार बच्ची के गले को किसी धारदार हथियार से रेता गया था और साथ ही उसके सारे कपड़े पास ही फेंके हुए मिले।

ग्रामीणों की सूचना के बाद देर रात ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई। जिसके बाद कुछ देर बाद ही जिले के पुलिस अधीक्षक फारेंसिक व डॉग स्क्वायड टीमों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने रात में शव के आसपास पड़े सामानों की गहनता से जांच की। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की 4 टीमें जुट गई हैं। वहीं मौके पर पहुचे विधायक गंगा सिंह कुशवाहा ने पीड़ितों को सांत्वना देकर दोषियों पर कार्यवाही का आश्वासन दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static