रुपयों के विवाद को लेकर दोस्त पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, 11वीं के छात्र की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Nov 01, 2022 - 11:47 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां पैसों के विवाद को लेकर दोस्तों ने अपने ही दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी। उन्होंने पहले रुपए लौटाने की बात कहकर युवक को घर बुलाया और फिर तोबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। इस वारदात में 2 लोगों को गोली लगी, जिनमें एक की मौके पर मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है।

जानकारी मुताबिक घटना मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के नूर गार्डन की है। जहां आदिल और उसके दोस्तों के बीच 2000 रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। सोमवार को आदिल के दोस्तों ने रुपए लौटाने की बात कहकर घर बुलाया और फिर उस पर सरेआम गोलियां बरसा दीं। अपराधियों द्वारा सरेआम की गई फायरिंग में आदिल को कई गोलियां लगीं और अस्पताल में उसकी मौत हो गई और साजिद नाम का युवक अभी भी जिंदगी और मौत के बीच लड़ रहा है। वहीं इस गोली कांड से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस हत्याकांड के मामले में कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। मृतक आदिल के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सीटी पीयूष सिंह की मानें तो पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static