Lucknow News: यूपी में 8 पुलिस कप्तानों समेत 15 आईपीएस किए गए इधर से उधर, जानिए किसको क्या जिम्मेदारी मिली?

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 08:39 AM (IST)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश में 8 जिलों के पुलिस कप्तानों समेत भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 15 वरिष्ठ अधिकारियों का मंगलवार देर शाम तबादला कर दिया गया। अधिकृत सूत्रों ने बताया कि सोनभद्र, उन्नाव, झांसी, औरैया, महोबा, शाहजहांपुर, रायबरेली और संभल के पुलिस प्रमुख बदले गये हैं।

PunjabKesari

झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस को शाहजहांपुर का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है जबकि 47वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद के सेनानायक सुधा सिंह अब झांसी की नयी एसएसपी होंगी। सोनभद्र के पुलिस अधीक्षक डा यशवीर सिंह को रायबरेली का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है वहीं उन्नाव के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीना को पुलिस उपायुक्त के पद पर प्रयागराज भेजा गया है। औरैया की पुलिस अधीक्षक चारु निगम का ट्रांसफर 47वीं वाहिनी पीएसी गाजियाबाद के सेनानायक के पद पर किया गया है। महोबा के पुलिस अधीक्षक अर्पणा गुप्ता का तबादला पुलिस उपायुक्त लखनऊ कमिश्नरेट के तौर पर किया गया है।

PunjabKesari

शाहजहांपुर के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीना का तबादला सोनभद्र के पुलिस प्रमुख के तौर पर किया गया है जबकि पुलिस उपायुक्त प्रयागराज दीपक भूकर को उन्नाव का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है। रायबरेली के पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल का तबादला पुलिस उपायुक्त आगरा के पद पर किया गया है जबकि अपर पुलिस अधीक्षक नगर गोरखपुर कृष्ण कुमार का तबादला पुलिस अधीक्षक संभल के तौर पर किया गया है।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक संभल कुलदीप सिंह गुनावत को प्रयागराज का पुलिस उपायुक्त बनाया गया है वहीं लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात अभिजीत आर शंकर को औरैया का पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है।अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अलीगढ पलाश बंसल को महोबा का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर अभिनव त्यागी को अपर पुलिस अधीक्षक नगर गोरखपुर के पद पर भेजा गया है। सहायक पुलिस अधीक्षक अलीगढ अमृत जैन को प्रभारी अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अलीगढ़ बनाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

static