हत्या करने के बाद लाश के किए 15 टुकड़े, जानिए दिल दहला देने वाले इस मामले की पूरी सच्चाई

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 03:15 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक रिक्शा चालक ने पहले  अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या की, फिर उसके 15 टुकड़े कर दिए। इसके बाद उसने इन टुकड़ों को तीन बोरियों में भरा और ठिकाने लगा दिया। इस घटना की जानकारी होने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई तो कार्रवाई करते हुए उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

PunjabKesari

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के खोड़ा कॉलोनी का है। जहां पर एक पति जो कि रिक्शा चालक था उसने अपनी पत्नी के प्रेमी की बेरहमी से हत्या कर दी। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो उन्होंने आरोपी रिक्शा चालक मिलाल प्रजापति को शनिवार को खोड़ा कॉलोनी स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: साउथ के बाद पहाड़ों की तरफ Akhilesh Yadav का दौरा, आज उत्तराखंड का करेंगे दौरा

गाजियाबाद पुलिस के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि कचरा डंपिंग जोन में तीन बोरियां संदिग्ध हालत में फेंकी गई हैं। बोरियों के आसपास आवारा कुत्ते जमा थे। पुलिस ने मृतक व्यक्ति की पहचान 23 वर्षीय अक्षय कुमार के रूप में की है, जो राजस्थान के कोटपूतली का रहने वाला था।

PunjabKesari

आरोपी ने ऐसे की हत्या
इस मामले में कार्रवाई कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी रिक्शा चालक ने अपनी पत्नी से गुरुवार को अक्षय को अपने घर बुलाने के लिए कहा। उसकी पत्नी के बुलाने से वह शाम को वहां आया। इसी बीच, आरोपी ने अक्षय पर गंडासे से वार कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अक्षय की हत्या करने के बाद आरोपी ने लाश को टुकड़ों में काटा। फिर बोरियों में भरकर यूपी गेट फ्लाईओवर के पास खोड़ा पुश्ता इलाके में फेंक दिया। आरोपी ने लाश को जहां फेंका था, लोग वहां अब कचरा फेंकते हैं।

PunjabKesari
 
युवक का सिर ढूंढ़ रही है पुलिस
इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने बोरियों को खोला तो अंदर क्षत-विक्षत हाल में शव मिला। बाद में पुलिस को पता चला कि यह लाश अक्षय कुमार की है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार अक्सर रिक्शा चालक के घर आता था। बताया जा रहा है कि जब अक्षय कुमार की हत्या हुई तो प्रजापति की पत्नी अपनी बेटी के साथ अस्पताल में थी। वहीं, पुलिस ने मकान मालिक की तहरीर पर हत्या की FIR दर्ज की गई है। वहीं, पुलिस ने कहा कि रिक्शा चालक का कोई पिछला आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। फिलहाल युवक का सिर ढूंढ़ा जा रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static