OMG: बीन बजाते ही झोपड़ी से अचानक निकले 18 किंग कोबरा

punjabkesari.in Sunday, Jul 15, 2018 - 01:28 PM (IST)

कन्नौजः यूपी के कन्नौज जिले में एक विधवा महिला के घर में अचानक कई सांप निकलने की रोचक घटना सामने आई है। बताया जा रहा घर में निकले कई सांपों को देखकर महिला दहशत में आ गई। उसने आनन-फानन में ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। घर पहुंचे ग्रामीण भी कई सांप देखकर घबरा गए ग्रामीणों ने सांपों को पकड़वाने के लिए सपेरों को बुलाया।
PunjabKesari
वहीं जब सपेरों ने सांपों को निकालाना शुरू किया तो दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में गिने जाने वाले 18 किंग कोबरा सांप महिला की झोपडी से निकले। लगातार निकल रहे सांपों की आशंका से सपेरों ने पूरी झोपडी खोद डाली खुदाई के दौरान सांपों के घरों से आधा सैकड़ा से ज्यादा सांप के अंडे भी निकले। इतनी बड़ी संख्या में जहरीले सांपों की बरामदगी होने से गांव में रहने वाले लोग दहशत में हैं।
PunjabKesari
तिर्वा तहसील के डढ़ियन गांव में रहने वाली 2 बच्चों की विधवा मां मीरा मजदूरी कर अपने बच्चे पाल रही है। आज सुबह जब वह सोकर उठी तो अपने झोपड़े की कच्ची जमीन पर उसे 2 सांप दिखाई दिए। दहशत में आई मीरा देवी बाहर भागी और ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। सांप होने की सूचना से डरे ग्रामीणों ने कुछ सपेरों को बुला लिया। बीन बजाकर जब सपेरों ने सांपो को पकड़ना शुरू किया तो एक एक करके 18 छोटे बड़े  सांप झोपड़ी से निकले।
PunjabKesari
वहीं सपेरों की मानें तो पकड़े गए सांप दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में गिने जाने वाले किंग कोबरा प्रजाति के हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static