चित्रकूट में ट्रक-पिकअप की टक्कर में 2 की मौत,  ट्रक ड्राइवर फरार; मऊ थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 10:00 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चित्रकूट (Chitrakoot) जिले के मऊ थाना क्षेत्र में शनिवार को तेज रफ्तार ट्रक (Truck) और पिकअप (Pickup) की भीषण टक्‍कर में जीप सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने घायलों को मऊ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। हादसे की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया।
PunjabKesari
मऊ थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अहिरी गांव के नजदीक आज एक तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप जीप की सीधी भिड़ंत हो गई। उन्होंने बताया कि हादसे में जीप सवार रविन्द्र रैदास (22) और चुनका रैदास (42) की मौके पर ही मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि हादसे में जीप सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
PunjabKesari
एसएचओ ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है और फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है। सिंह ने बताया कि हादसे की जानकारी मृतकों के परिजनों को देकर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी ने बताया मृतकों की शिनाख्त उनकी जेब में मिले आधार कार्ड से हुई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static