कोरोना वायरस के फैलने के डर से 20 बेड का आइसोलेशन वार्ड हुआ तैयार, 24 घंटे रहेंगे डॉक्टर्स

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 12:54 PM (IST)

प्रयागराजः कोरोना वायरस से भारत में पहली मौत की पुष्टि हुई है। 76 से ज्यादा लोग इससे ग्रसत हैं। वहीं इसकी दस्तक यूपी में भी दिखाई देने लगी है। प्रयागराज में कोरोना वायरस को लेकर सतर्कता बरती जाने लगी है। अस्पताल मोती लाल नेहरु मंडलीय चिकित्सालय में कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने की आशंका के चलते 20 बेडों का एक वार्ड तैयार कर लिया गया है। अस्पताल में डॉक्टर मास्क पहन कर मरीजों को देख रहे हैं। ताकि कोरोना से बचा जा सके।
PunjabKesari
देश में दिल्ली के बाद नोएडा, आगरा और लखनऊ में कोरोना वायरस के संक्रमित मरीज मिलने के बाद पूरे प्रदेश में अलर्ट घोषित कर दिया गया है। संगम नगरी प्रयागराज के सबसे बड़े अस्पताल मोती लाल नेहरु मंडलीय चिकित्सालय में कोरोना वायरस के संक्रमण फैलने की आशंका के मद्देनजर खास सतर्कता बरती जा रही है। कोरोना के संभावित मरीजों के लिए अस्पताल में अलग से 20 बेड का आइसोलेशन वार्ड बनाया गया है।
PunjabKesari
हालांकि प्रयागराज में अभी कोरोना का कोई संक्रमित मरीज सामने नहीं आया है, लेकिन इसके बावजूद अस्पतालों में कोरोना के संभावित मरीजों को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। मोती लाल नेहरु मंडलीय अस्पताल में चिकित्सकों व कर्मचारियों को मास्क पहनने का निर्देश चिकित्सा अधीक्षक ने दिया है। इसके साथ ही हैंडवाश और सेंटाइजर भी पर्याप्त व्यवस्था की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static