बागपत में रोडवेज बस पलटने से 20 यात्री घायल, सहारनपुर में ट्रक ने नवविवाहिता को कुचला, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 04:44 PM (IST)

बागपत: जिले के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में बुधवार को कार से टकराने के बाद उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक बस अनियंत्रित होकर पलट गयी, जिससे बस में सवार 20 यात्री घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। बागपत नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) हरीश सिंह भदौरिया ने बताया कि आज दोपहर रोडवेज बस मेरठ से बागपत की तरफ जा रही थी, तभी गांव डौला के पास आगे चल रही कार के अचानक ब्रेक लगाने पर बस उससे टकराने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। सीओ ने बताया कि हादसे में बस में सवार 20 यात्री घायल हो गये, घायलों को उपचार के लिए पिलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) भर्ती करवाया गया है। भदौरिया ने बताया कि चार घायलों को जिला अस्पताल व एक घायल को मेरठ भेज दिया गया है। सीओ ने कहा कि सभी घायल खतरे से बाहर हैं। 

सहारनपुर जिले के नागल थाना इलाके में ट्रक से कुचलकर एक नवविवाहिता की मौत हो गयी और उसका पति घायल हो गया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि थाना चिलकाना क्षेत्र के ग्राम टोडरपुर निवासी अक्षय (25) अपनी नवविवाहिता पत्नी प्रीति (23) के साथ मंगलवार रात बाइक से अपनी ससुराल ग्राम धर्मपुर सरावगी आ रहा था, तभी राजमार्ग पर भरतपुर गेट के पास पीछे से आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

जैन ने बताया कि इस हादसे में बाइक पर पीछे बैठी प्रीति उछलकर सड़क पर जा गिरी और ट्रक के पहिये तले कुचल जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। अक्षय भी हादसे में घायल हो गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना नागल पुलिस मौके पर पहुंची और प्रीति के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। उन्‍होंने बताया कि अक्षय को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। अक्षय और प्रीति का विवाह गत नवम्बर माह में ही हुआ था। जैन ने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक वाहन वहीं छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static