महराजगंज: पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आए दारोगा, प्रधान सहित 24 क्‍वारंटाइन, जांच को भेजे गए नमूने

5/2/2020 3:16:07 PM

महराजगंज: कोरोना वायरस ने उत्तर प्रदेश में अपान पैर पसार लिया है। दिन-प्रतिदिन इससे संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है। इसी बीच महराजगंज में कोरोना संक्रमित के मरीज के संपर्क में आए दरोगा, सोखा व प्रधान सहित 24 लोगों का नमूना जांच के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया। सीएमएस के नेतृत्व में मेडिकल टीम ने नमूना लिया। जांच रिपोर्ट आने तक सभी को जिला महिला अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि पनियरा क्षेत्र के रतनपुरवा निवासी युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद पुलिस व स्वास्थ्य प्रशासन ने उसके संपर्क में आए सभी लोगों को लगभग चिह्नित कर लिया है। शुक्रवार की देर शाम पीड़ित को अस्पताल पहुंचाने में मदद करने वाले दरोगा, पीड़ित का झांड़फूंक करने वाले सोखा और ग्राम प्रधान को जिला महिला अस्पताल में क्वारंटाइन कर दिया गया। शनिवार की सुबह दिल्ली, मुंबई और कोटा सहित अन्य शहरों से आकर गांवों में क्वारंटाइन 21 लोगों को विशेष एंबुलेंस से जिला महिला अस्पताल लाया गया। जिसके बाद सीएमएस डॉ. एके राय के नेतृत्व में एलटी देवेश पांडेय और केके सिंह ने सभी लोगों के नमूने लिए।

वहीं 24 लोगों का नमूना जांच के लिए मेडिकल कालेज भेजा गया है। जिसकी जांच रिपोर्ट रविवार को मिलने की उम्मीद है। तब तक ये सभी लोग अस्पताल में क्वारंटाइन रहेंगे।


Edited By

Umakant yadav

Related News