शादी से 4 दिन पहले घर से उठी 3 अर्थियां, बेटी की बरात से पहले पिता और भाई-बहन की मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 17, 2023 - 06:31 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के रामनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी से चार दिन पहले होने वाली दुल्हन के पिता, भाई और बहन की सड़क हादसे में मौत हो गई। एक झटके में तीन जिंदगियां खत्म हो गईं। जहां कुछ दिन बाद शहनाइयां बजने वाली थी वहीं, अब मातम छा गया है। हादसे के बाद से लड़की और उसकी मां की हालत बेसुधों जैसी हो गई है। बता दें कि आज बुधवार को तीनों बाइक पर सवार होकर बीएचयू अस्पताल से डोमरी स्थित घर जा रहे थे। इसी दौरान वह एक भयानक सड़क हादसे की चपेट में आ गए और तीनों की मौत हो गई।

PunjabKesari

एक झटके में खत्म हो गई 3 जिंदगियां
दरअसल रामनगर थाना क्षेत्र के डोमरी निवासी प्लास्टिक दाना कारोबारी अविनाश प्रसाद (65) की सप्ताह में 2 दिन मंगलवार और शुक्रवार को डायलिसिस होता थी। इसी के लिए बीते मंगलवार को अविनाश प्रसाद अपनी बड़े बेटे रतनदीप सोनी व छोटी बेटी ज्योति के साथ बीएचयू अस्पताल डायलिसिस कराने गए थे। डायलिसिस होने के बाद बुधवार को तीनों बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान जब वह रामनगर नगर के कोदोपुर स्थित बंधन लॉन के पास पहुंचे तो पीछे से आ रही एक बेकाबू ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने से तीनों उछलकर सड़क पर गिर पड़े। इतने में ही ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार चालक उन्हें रौंदता हुआ आगे निकल गया।

PunjabKesari

21 मई को थी प्रीति की शादी
बता दें कि 21 मई को अविनाश प्रसाद की बड़ी बेटी प्रीति की शादी थी। घर में शादी की तैयारियां चल रही थी और सभी बेहद खुश थे। वहीं, बुधवार को  शादी से चार दिन पहले सड़क हादसे में प्रीति के पिता अविनाश प्रसाद, भाई रतनदीप और बहन ज्योति की मौत हो गई। सड़क हादसे की खबर आते ही परिवार में सन्नाटा छा गया और पूरे गांव में कोहराम मच गया। तीनों की मौत के बाद से प्रीति बेसुध हो गई। वहीं उसकी मां रो-रोकर एक ही बात कह रही थी कि अब केकरा सहारे जियब हो भगवान.. हमरा रजवे कहा लेगइला हो भगवान। उनको बिलखते हुए देख हर किसी की आंखें नम हो गईं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static