3 दिन पहले मरे युवक का अंतिम संस्कार नहीं कर रहे परिजन, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 05:56 PM (IST)

फर्रुखाबादः आज देश के वैज्ञानिक चांद पर पहुंच गए, लेकिन फर्रुखाबाद के कुछ लोग अंध विश्वास के चक्कर में 3 दिन पहले मरे युवक क अंतिम संस्कार नहीं किया। शव को अभी भी अपने घर पर रखे हुए हैं। परिजन मृतक युवक को जिंदा कराने के लिए तंत्र-मंत्र झाड़ फूक का सहारा ले रहे हैं।
PunjabKesari
बता दें कि सत्तार नगला कायमगंज में रहने वाले कुश को सोमवार को खेत में सांप ने काट लिया। जिसके बाद कुश के परिजन उसे तुंरत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। यहां युवक की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे राममनोहर लोहिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां पहुंचे तो डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
जिससे बाद अंध विश्वास के घेरे में फंसे परिजनों ने शव को जिंदा करने के लिए झाड़-फूक तंत्र मंत्र करने लगे। परिजनों ने कई जगहों से लोगों को बुलाया, लेकिन कुछ नहीं हुआ। परिजनों का अंध विश्वास खत्म नहीं हुआ तो वह शव को लेकर कन्नौज के अर्जुनपुर लेकर गए। यहां भी कोई तंत्र-मंत्र काम नहीं आया।

परिजन इतने में नहीं रूके उन्होंने एक बंगाली महिला तांत्रिक बुलाई, लेकिन अंध विश्वास का कोई करिश्मा काम नहीं आया। अंध विश्वास के चलते परिजन अंतिम संस्कार करने को तैयार नहीं है। परिजनों को आस है कि अंध विश्वास का कोई करिश्मा काम आ गया तो वह जिंदा हो सकता है। मृतक के घर पर देखने वालों की भीड़ जमा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static