दर्दनाक सड़क हादसा: कार और टैंकर में भीषण टक्कर, मौके पर ही 3 बैंक कर्मचारियों की मौत

punjabkesari.in Monday, May 13, 2024 - 01:53 PM (IST)

Moradabad Road Accident: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार टैंकर और कार में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिससे कार में सवार एक्सिस बैंक के ब्रांच मैनेजर समेत 3 लोगों की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक, हादसा कुंदरकी थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-अलीगढ़ नेशनल हाईवे का है। जहां तेज रफ्तार टैंकर और कार में जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर कार में सवार चंदौसी के एक्सिस बैंक के ब्रांच मैनेजर समेत 3 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि तीनों लोग मुरादाबाद से ड्यूटी करने के लिए चंदौसी जा रहे थे।
PunjabKesari
मृतकों की पहचान बैंक मैनेजर सौरभ श्रीवास्तव, कैशियर दिव्यांशु और अमित के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों लोग मुरादाबाद से ड्यूटी करने के लिए चंदौसी जा रहे थे। लोगों ने बताया कि बंदर को बचाने के चलते कार का बैलेंस बिगड़ा। जिससे वह सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गए।

ये भी पढ़ें.....
Kheri Lok Sabha Seat: बारिश के बीच भी नहीं कम हुआ वोटरों में जोश, छाता लेकर बूथ पर पहुंचे; मतदान कर निभाई जिम्मेदारी

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले की खीरी लोकसभा सीट पर भी आज सुबह 7ः00 बजे से मतदान जारी है। मतदान के बीच यहां पर मौसम में बदलाव हो गया और अचानक बारिश होने लगी। बारिश के बीच भी लोगों में उत्साह कम नहीं हुआ और बूथों पर लंबी-लंबी लाइनें लगी रही। कई इलाकों में तो बारिश के साथ-साथ ओलावृष्टि भी हुई। इसके बावजूद मतदाता छाता लेकर बूथों पर पहुंचकर अपने मतदान का प्रयोग कर रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static