बाइक को बचाने के चक्कर में पलटी तेज रफ्तार पिकअप, 3 लोगों की मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 31, 2018 - 11:08 AM (IST)

भदोहीः उत्तर प्रदेश के भदोही में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां एक बाइक को बचाने के चक्कर तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी पलट गई। इस हादसे में पिकअप सवार 3 लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए। वहीं आस-पास के लोगों के भीषण हादसा देखा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसा रविवार की देर रात गोपीगंज कोतवाली क्षेत्र के जगन्नाथ गांव के पास हुआ है। यहां पिकअप सवार लोग भदोही जिले के गोपालपुर गांव अपने एक रिश्तेदार के घर गए थे।वहां से लौटते समय जगन्नाथ गांव के पास तेज रफ्तार पिकप गाडी बाइक को बचाने के चक्कर में सड़क पर पलट गई l इस दौरान पिकअप सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि 10 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां से डाक्टरों ने 7 लोगों की हालत चिंताजनक होने पर उन्हें वाराणसी बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

बता दें कि पिकअप गाडी में 15 से ज्यादा लोग सवार थे। सभी पिकअप सवार मिर्ज़ापुर जिले के चील्ह थाना क्षेत्र के हरसिंहपुर के निवासी है। इनमें से कई लोग शराब के नशे में थे। पिकअप चालक के भी नशे में होने की आशंका जताई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static