अमरोहा में सड़क हादसे में बाइक सवार 3 दोस्तों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Dec 01, 2022 - 12:01 PM (IST)

अमरोहाः उत्तर प्रदेश के अमरोहा में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक तेज रफ्तार बाइक सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकरा गई। जिसमें बाइक पर सवार तीनों दोस्तों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। जानकारी होने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि यह हादसा जिले के मंडी धनौरा थाना इलाके में शेरपुर मार्ग पर स्थित गांव खावडी के पास हुआ है। यहां पर एक तेज रफ्तार बाईक सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना में बाइक सवार तीनों दोस्तों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार जनपद बिजनौर के थाना चांदपुर इलाके के गांव सहानिया निवासी 38 वर्षीय सुभाष अपने दोस्त 40 वर्षीय मुन्नू और 42 वर्षीय संदीप उर्फ संजू को साथ लेकर बाइक से धनौरा थाना इलाके के गांव पत्थर कुटी स्थित अपनी रिश्तेदारी में आया था। यहां से तीनों दोस्त देर रात अपने गांव लौट रहे थे। जैसे ही इनकी बाईक शेरपुर मार्ग पर गांव खावडी के पास पहुंची। संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे खड़े पेड़ में जा टकराई। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को धनौरा सीएचसी भर्ती कराया, यहां तीनों की मौत हो गई।

परिजनों ने किया हंगामा
इस हादसे में घायल हुए तीनों युवकों को लेकर परिजन व ग्रामीण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे। यहां इमरजेंसी में कोई चिकित्सक मौजूद न मिलने पर परिजनों व ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। अस्पताल परिसर में हंगामा होता देख लेबर रूम में ड्यूटी कर रहे चिकित्सक इमरजेंसी कक्ष की ओर दौड़े हंगामा कर रहे परिजनों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। उधर ग्राम चांदपुर क्षेत्र के प्रधान ने चिकित्सकों की लापरवाही के संबंध में आला अधिकारियों को अवगत कराने की बात कही। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static