कुशीनगर में दर्दनाक हादसा: सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली में बाइक टकराने से 3 की मौत, एक की हालत गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 02:51 PM (IST)

कुशीनगर: यूपी के कुशीनगर जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है, जहां सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली में बाइक टकराने से 3 युवकों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मौजूद लोगों ने बताया कि चारों में से किसी ने हेलमेट नहीं पहना था।

जानकारी के मुताबिक देर रात  कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिकटा गांव के निवासी प्रिंस सिंह, सुनील प्रसाद, मुकेश सिंह और विक्की सिंह एक ही बाइक से शनिवार की देर रात मंसाछापर की तरफ किसी निमंत्रण में जा रहा थे। ये सभी एक ही बाइक से थे। पडरौना-कुबेरस्थान मार्ग पर सरयाडीह गांव के पास पहुंचे ही थे कि सड़क के किनारे खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गए।

इस दुर्घटना में चारों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही कुबेरस्थान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को जिला अस्पताल ले गई। बताया जा रहा है कि वहां डॉक्टर ने सुनील प्रसाद को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुकेश सिंह और विक्की सिंह की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां ले जाते समय दोनों की रास्ते में मौत हो गई। प्रिंस सिंह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर है। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि चारों में किसी ने हेलमेट नहीं पहना था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static