तेज रफ्तार DCM ने साइकिल सवार 3 मजदूरों को कुचला, तीनों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 03:21 PM (IST)

Hardoi Road Accident: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार डीसीएम ने साइकिल सवार 3 मजदूरों को कुचल दिया। हादसा में मौके पर दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूर को  अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, मृतक तीनों मजदूर जिले के संडीला में कोल्ड स्टोरेज में मजदूरी करते थे। रविवार रात को तीनों एक साइकिल पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान उन्नाव रोड पर संडीला की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार DCM ने तीनों को रौंद दिया। मौके पर मौजूद राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डीसीएम के नीचे दबे राजेंद्र, कालिका और राजेंद्र को निकलवा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संडीला पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 2 मजदूरों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक को गंभीर हालत में लखनऊ रेफर कर दिया। वही, इलाज के दौरान तीसरे की भी मृत हो गई।
PunjabKesari
मृतकों की पहचान संडीला कोतवाली क्षेत्र के बहादुर खेड़ा रहने वाले 45 वर्षीय राजेंद्र, मलैया निवासी 45 वर्षीय राजेंद्र और 42 वर्षीय कालिका के रूप में हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें......
- Maharajganj: सामूहिक विवाह योजना में बड़ा फर्जीवाड़ा, सरकारी अनुदान के लिए भाई ने शादीशुदा बहन संग लिए 7 फेरे!

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में हो रहा फर्जीवाड़ा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन उत्तर प्रदेश के किसी न किसी जिले से बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आ रहा है। कहीं दुल्हन खुद ही अपनी मांग में सिंदूर भर रही है तो कहीं बिना दूल्हे के शादी हो रही है। वहीं, अब महाराजगंज से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां अनुदान की राशि लेने के लिए भाई-बहन की ही शादी करवा दी गई। इस बात का खुलासा युवती के पति ने किया। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद बीडीओ ने मामले में कार्रवाई करते हुए दुल्हन को उपहार में दिया गया सामान वापस मंगवा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static