3 माह की प्रेग्नेंट महिला से गैंगरेप, पीड़िता का हुआ गर्भपात...हाथ में भ्रूण लेकर SSP ऑफिस पहुंची सास

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 01:46 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली के बिशारतगंज थाना क्षेत्र में तीन लोगों ने एक गर्भवती महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया, जिससे उसका गर्भपात हो गया। इसके बाद पीड़िता की सास हाथ में भ्रूण लेकर न्याय मांगने एसएसपी दफ्तर पहुंची जहां उसे देखकर अफसरों के होश उड़ गए।
PunjabKesari
पुलिस ने बुधवार को बताया कि पीड़िता के पति द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार, 13 सितंबर को वह खेत में काम कर रही थी, तभी तीन युवकों ने वहां पहुंचकर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसके परिणामस्वरूप उसका गर्भपात हो गया। तीन माह की गर्भवती पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। डॉक्टरों ने हर संभव कोशिश की लेकिन शिशु को नहीं बचाया जा सका. डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि दुष्कर्म के दौरान बच्चा महिला के गर्भ में ही मर गया। महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर तीन आरोपियों को मंगलवार शाम गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
महिला के परिजन न्याय के लिए अफसरों के चक्कर काट रहे हैं। पीड़िता की सास आरोपियों को सजा दिलाने के लिए प्लास्टिक के जार में भ्रूण को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। महिला के हाथ में भ्रूण देखकर एसएसपी दफ्तर में मौजूद अफसरों के पैरों तले जमीन खिसक गई। मामले को संज्ञान लेते एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने जांच के आदेश दे दिए हैं। उन्होंने बताया कि महिला का बयान लिए जा रहा है। जल्द ही जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static