Road Accident in Meerut: ट्रक-बग्गी की भिड़ंत में 2 सगे भाइयों समेत 3 लोगों की मौत, शादी से चढ़त कर लौट रहे थे घर

punjabkesari.in Saturday, Feb 11, 2023 - 11:42 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) जिले में तड़के सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां दौराला-मसूरी मार्ग पर ट्रक और बग्गी की जोरदार भिड़ंत में दो सगे भाइयों समेत 3 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इतना ही नहीं बग्गी में जुड़ा एक घोड़ा भी मर गया। इसके बाद ट्रक ने भूसे से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में को टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर चालक घायल हो गया और ट्रैक्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...स्मृति ईरानी और बेबी रानी मौर्य ने आगरा में की G20 सम्मेलन की शुरुआत, दीप प्रज्वलित कर किया आगाज

हादसे में 3 लोगों की गई जान
बता दें कि हादसा जिले के दौराला-मसूरी मार्ग पर खरदौनी गांव के बाहर स्थित एक कोल्हू के सामने का है। जहां लावड़ के समसपुर मार्ग स्थित मौहल्ला पैठचौड़ा के निवासी पांच लोग परीक्षितगढ़ से शादी से चढ़त कर घोड़ा-बग्गी पर सवार होकर लावड़ की और जा आ रहे थे। इसी दौरान जब वह दौराला-मसूरी मार्ग पर पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रक ने बग्गी में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही बग्गी सवार तीन लोगों की मौत हो गई और बाकी के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों की पहचान सीताराम, तौफीक और गोलू उर्फ अहजाज के रूप में हुई है। जबकि नवेद और रवि गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

ये भी पढ़े....अब्बास अंसारी से जेल में मिलने गई पत्नी निकहत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आपत्तिजनक चीजें हुई बरामद

फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस
इसके बाद ट्रक ने बग्गी के पीछे से आ रहे भूसे से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली में भी टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद बग्गी के पीछे बाइक से आ रहे मृतक सीताराम के पुत्र प्रदीप ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों ने रोड जाम कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानिय अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके साथ ही पुलिस शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, मौके पर पहुंचे SP देहात अनिरुद्ध सिंह परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया और जाम खुलवाया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static