चंदौली में पेड़ से टकराकर नहर में गिरी कार, 3 सगे भाइयों समेत 4 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 16, 2021 - 01:00 PM (IST)

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में बुधवार रात को भीषण सड़क हादसा हो गया है। जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई। इस हादसे में तीन सगे भाईयों सहित 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसा बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव में हुआ है, दरअसल मिर्जापुर जिले के शेरवा-जमालपुर से कार सवार चार लोग शहाबगंज की ओर जा रहे थे। इस दौरान बबुरी थाना क्षेत्र के भुड़कुड़ा गांव के पास उनकी कार की स्पीड तेज होने के कारण अनियंत्रित हो गई, जिसके बाद तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से टकराई और पास ही में स्थित नहर में जा गिरी। नहर में पानी बहुत होने के कारण कार पूरी तरह डूब गई। जिसमें कार सवार 4 लोग की डूबने से मौत हो गई। 

जानकारी होने पर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद कार सवार लोगों के शवों को कार से बाहर निकाला। इस बारे में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हादसे में जान गंवाने वालों में से 3 सगे भाई थे। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतकों की बॉडी को परिवार वालों को सौंप दिया है। घटना के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है। मृतकों की पहचान सुक्खू यादव, बलिराम प्रजापति, गंगा सागर और विद्यापति प्रजापति, गांव शेरवा, थाना जमालपुर, जिला मिर्जापुर के रूप में हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static