बाराबंकी में स्कूल बस पलटने से 4 बच्चों समेत 5 की दर्दनाक मौत, 25 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 10:30 AM (IST)

बाराबंकी: यूपी के बाराबंकी में  स्कूल बस के पलटने से बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में 4 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बस स्टाफ की मौत बताई जा रही है। जबकि करीब 25 बच्चे हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल बच्चों को तुरंत स्थानीय लोगों की मदद से पास के हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। 

हादसा बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र के सलारपुर में हुआ है। बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी बच्चे बाराबंकी के सूरतगंज विकासखंड के हरक्का गांव के कंपोजिट स्कूल के हैं। यह सभी स्कूली बच्चे टीचर्स के साथ शैक्षणिक विजिट पर लखनऊ गए थे। लखनऊ से लौटते समय ही यह सड़क हादसा हुआ है। स्थानीय लोगों के मुताबिक एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बस आउट ऑफ कंट्रोल हो गई। जिसके बाद बस पलट गई। इस हादसे में अभी तक चार स्कूल के बच्चों की मौत हो चुकी है, वहीं एक बस स्टाफ की मौत भी बताई जा रही है। हादसे में अभी तक कुल 5 की मौत हुई है। दो छात्रों की हालात बेहद नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल उनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

हरक्का कंपोजिट स्कूल के टीचर ने बताया कि वह सभी बच्चों को लेकर शैक्षणिक टूर पर लखनऊ गए हुए थे। यहां पर बच्चों को चिड़ियाघर घुमाने के बाद सभी लौट रहे थे। इसी दौरान बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस में इस दौरान करीब 40 बच्चे सवार थे और 5 टीचर्स भी मौजूद थे। फिलहाल घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static