35 हजार रुपए की उधारी के लिए 3 महिलाओं ने रच डाली मौत की स्क्रिप्ट; खाना खिलाया, शराब पिलाई फिर जो किया रूंह कंपा देगा

punjabkesari.in Thursday, Oct 06, 2022 - 02:15 PM (IST)

पीलीभीतः उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर 3 महिलाओं ने फिल्मी अंदाज से एक युवक की हत्या कर दी। दरअसल, इन महिलाओं ने पहले एक शख्स को मौत के घाट उतारने के लिए प्लान बनाया, इस प्लान में इन्होंने अपने पतियों को भी साथ में मिला लिया। हत्या का प्लान बनाने के बाद महिलाओं ने उस शख्स की हत्या कर दी। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। जांच के बाद जब पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया तो  लोगों के साथ- साथ पुलिस भी हैरान हो गई।

बता दें कि जिले में होने वाली इस वारदात का शिकार मृतक कमलेश रेलकर्मी था। मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी ने बताया कि 3 अक्टूबर की शाम कमलेश घर से दवा लेने के लिए निकला था। जब वह काफी समय तक वापस नहीं आया तो पत्नी परेशान होने लगी, उसने कमलेश का फोन लगाया लेकिन मोबाइल भी बंद आ रहा था। तब पत्नी ने आसपास के लोगों से पूछना शुरू किया। जिस पर गांव की एक महिला ने बताया कि कमलेश गांव के ही दीनदयाल के साथ मोटरसाइकिल पर कहीं जाते हुए दिखा था।इसके बाद दीनदयाल से पूछा तो उसने कहा कि वह कमलेश को न्यूरिया कस्बा छोड़कर चला आया था। इन बातों के बाद पत्नी और भी परेशान हो गई और उसने थाने में जाकर पति के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

जानिए आरोपियों ने कैसे बनाया हत्या का प्लान
मृतक की पत्नी द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस जांच में जुट गई। पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति आखरी बार दीनदयाल के साथ था। जिस पर पुलिस ने दीनदयाल को पूछताछ के लिए बुलाया। दीनदयाल से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। इसके बाद उसने बताया कि मृतक ने मुझसे 35 हजार रुपए उधार लिए थे। 1 साल बीत जाने के बावजूद भी उसने पैसा वापस नहीं किया था। इसके बाद उसने अपने भाई दयाराम व तीसरा भाई हीरालाल से पैसे वापस लेने को लेकर बात की। इनके साथ इन तीनों की पत्नियां भी शामिल थी। पत्नियों ने जोर डालकर कमलेश की हत्या कराने की बात कही। इस पूरी हत्या में उन्होंने अपने पतियों का बराबर का साथ भी दिया। प्लान के मुताबिक दीनदयाल कमलेश को घर लाया, जहां पहले कमलेश के लिए शराब का इंतजाम किया गया। उसके खाने के लिए तीनों की पत्नियों ने खाने का इंतजाम किया, उसके बाद कमलेश को बांके से काट दिया गया और उसके शव को घर के अंदर दफना दिया।

पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस मामले की पूछताछ के बाद पीलीभीत के एडिशनल एसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी का कहना है कि, मृतक की पत्नी की तहरीर के पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन कर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने यह भी बताया कि मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक की डेड बॉडी के साथ मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। एडिशनल एसपी के कहा कि, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

Recommended News

static