टैक्सी का इंतजार कर रही महिला को अगवा कर 3 युवकों ने किया गैंगरेप, हालत बिगड़ने पर छोड़कर हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 31, 2021 - 11:12 AM (IST)

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सख्त हैं। इसी क्रम में वह तमाम कड़े फैसले भी किए हैं। मगर बुलंद हौसलों से भरे शोहदों और दबंगों की हिम्मत बढ़ती जा रही है। अपनी हवस को पूरी करने के लिए वे किसी भी मासूम  महिला की जिंदगी बर्बाद करने में पीछे नहीं हटते। ताजा मामला कौशांबी जिले के मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र का है। जहां महिला के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात सामने आई है।  टैक्सी के इंतजार कर रही महिला को कार सवार तीन युवको ने अगवा कर जबरन सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

बता दें कि पीड़ित महिला के शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मामले में सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी एवम एससी-एसटी की धाराओं में कार्यवाही की गई है। वही मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि मोहब्बतपुर पइंसा कोतवाली क्षेत्र में एक रेप की घटना प्रकाश में आया है। मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है।

आगे बता दें कि मामला 24 अगस्त का है। जहां सैनी थाना क्षेत्र के एक महिला धाता फतेहपुर अपनी रिश्तेदारी में जाने के लिए टैक्सी में सवार हुई। टैक्सी चालक मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र के नारा चौराहे पर महिला को छोड़ दिया। महिला टैक्सी से उतर कर अगली टैक्सी का इंतजार करने लगी। करीब छह बजे एक लक्जरी कार सवार आते है और युवक रितिक सिंह पटेल, दीपू सिंह , आकाश तिवारी ने महिला को जबरन गाड़ी में अगवा कर उसे धाता फतेहपुर के एक निजी स्कूल में लेकर पहुचें। तीनों ने महिला से जबरिया सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला की हालात बिगड़ने पर उसे वही छोड़ कर फरार हो गए। युवकों ने खुद के रसूकदार बता कर शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंची और डर के मारे किसी से शिकायत नही की, इसके बाद 26 अगस्त की दोपहर आरोपित युवक नशे की हालात में महिला का घर खोजते सैनी थाना क्षेत्र स्थित घर पहुंचे। महिला ने किसी तरह उनसे अपनी जान बचाने में कामयाब हो गई। आरोपित युवकों के जाने के बाद महिला अपने पति के साथ मोहब्बतपुर पइंसा थाना पहुंची और पुलिस से अपनी व्यथा बताई। अंत में महिला के मजबूत इरादे के सामने पुलिस ने हार मान आरोपितों को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दिया।

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया, थाना मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र में एक रेप की घटना प्रकाश में आई है. इस संबंध में मुकद्दमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static