Kushinagar News: सेफ्टीटैंक में गिरने से 4 की मौत एक की हालत गंभीर, पिता पुत्र ने मौके पर तोड़ा दम

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 01:24 PM (IST)

Kushinagar News: नेबुआ नौरंगीया थानाक्षेत्र के रामनगर गाँव से बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया है जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है और एक कि हालत गंभीर है। सेफ्टी टैंक की सफाई में उतरे पिता पुत्र की मौत हो गई। इनको बचाने के निकले अन्य पट्टीदार में टैंक में घुसे, लेकिन जहरली गैस की वजह से और तीन का हालत गंभीर हो गई और वे भी टंकी में फस गए। जिसकी सूचना पर पुलिस ने सभी को टंकी से बाहर निकाले जिसमे गम्भीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल भेजा गया जहां एक दो और लोगों ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक रामनगर गाँव के खपरधिक्का टोला में घर के सेफ्टी टैंक की सफाई के लिए  नन्दकुमार उर्फ नन्दू (45) उतरे जिसमें कही से करंट लगा तो फिसल कर टैंक में गिर गए उनके पीछे उन्हें बचाने  इनका 25 वर्षीय पुत्र नितेश उतरा पर बाहर नही निकल सका। परिवार के अन्य लोगों के शोर मचाने पर लाइट काटकर और पट्टीदारी से तीन और लोग एक-एक कर टैंक में उतरे और गैस की चपेट में आने से वे भी अचेत हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुची पुलिस ने सभी को बाहर निकलवाया। जिसमें दोनों पिता पुत्र की मौत हो गयी, बाकी को अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने 40 वर्षीय दिनेश और 22 वर्षीय आनन्द को भी मृत घोषित कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static