नोएडा में दीवार गिरने से हुई 4 लोगों की मौत...अखिलेश ने विधानसभा में उठाए सवाल, कहा- यूपी की स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल, पढ़ें यूपी की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 07:11 AM (IST)

नोएडा: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद हादसे नोएडा में दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

विधानसभा में अखिलेश ने उठाए सवाल, कहा- यूपी की स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल, सरकार बताएं क्या बजट की है कमी
लखनऊ: विधानसभा के मॉनसून सत्र का आज दूसरा दिन है। नेता प्रतिपक्ष सपा प्रमुख अखिलेश ने सरकार से कई सवाल किए। अखिलेश ने कहा कि सरकार बताए कि प्रदेश के अस्पताल के लिए कितनी मशीनों को खरीदा है।

ललितपुर: बेटे और भाई पर मुकदमा दर्ज होने से परेशान होकर प्रधान पति ने की आत्महत्या, जहर पीते हुए बनाया VIDEO
ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला प्रधान के पति ने आत्महत्या का प्रयास किया है। इतना ही नहीं महिला प्रधान के पति ने आत्महत्या करते हुए लाइव वीडियो भी बनाया। वीडियो में प्रधान पति जहर पीते हुए दिखाई दे रहा है।

Agniveer Recruitment: मुजफ्फरनगर में अग्निवीर भर्ती प्रक्रिया शुरू, 13 जिलों के युवा आज से करेंगे जोर-आजमाइश
मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में सेना में भर्ती होने के लिए पश्चिमी यूपी के 13 जिलों के युवाओं अग्निवीर बनने की परीक्षा आज से शुरू हो गई है। जिसके लिए पहले दिन गौतमबुद्धनगर और सबसे आखिर में मेरठ के अभ्यर्थी रैली में शामिल होंगे।

Rampur: आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी में चला बुलडोजर, खुदाई में मिली गायब हुई करोड़ों की सफाई मशीन
रामपुरः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। ऐसे में सोमवार को एक ताजा मामला सामने आया है। जहां आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी के अंदर रामपुर जिला प्रशासन ने बुलडोजर से खुदाई शुरू करवाई थी।

अब वक्फ की संपत्तियों पर योगी की नजर, सरकार कराएगी सर्वे
लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मदरसा सर्वे को लेकर छिड़ी राजनीति के बाद अब उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। अब प्रदेश के 75 जिलों में वक्फ  बोर्ड की संपत्तियों की सरकार सर्वे कराएगी।  इससे लेकर आदेश जारी कर दिया गया है।

विधानसभा में समाजवादी पार्टी का धरना प्रदर्शन जारी, सरकार के जवाब से हैं असन्तुष्ट
लखनऊ: विधानसभा के मॉनसून सत्र का आज दूसरा दिन है। नेता प्रतिपक्ष सपा प्रमुख अखिलेश ने सरकार से कई सवाल किए। अखिलेश ने कहा कि सरकार बताए कि प्रदेश के अस्पताल के लिए कितनी मशीनों को खरीदा है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य सेवाएं बदहाल है सरकार बताए कि क्या बजट की कमी है।

UP: 45 हजार का इनामी पशु तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थकंडे, लगी पैर में गोली
कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में पुलिस ने चेंकिग के दौरान 45 हजार के इनामी कुख्यात पशु तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान हुई मुठबेड़ में पशु तस्‍करों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलि‍स टीम की ओर से भी फायरिंग की गई।

माफिया अतीक अहमद के गुर्गे अशरफ के नौकर के पास मिली करोड़ों की संपत्ति, IG ने जांच के दिए निर्देश
प्रयागराजः उत्तर प्रदेश में यहां योगी सरकार माफिया अतीक अहमद के अवैध साम्राज्य को पूरी तरीके से खत्म करने में जुटी हुई है, वहीं माफिया अतीक के गुर्गे के नौकर को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है।

चर्चित पुष्पेंद्र एनकाउंटर मामलाः कोर्ट के आदेश के बाद भी नहीं लिखा जा रहा आरोपियों के खिलाफ मुकदमा, पत्नी ने लगाई न्याय की गुहार
झांसीः चर्चित पुष्पेन्द्र एनकाउंटर को लेकर कोर्ट के आदेश के बाद भी मुकदमा नहीं लिखा जा रहा है। यह आरोप लगाते हुए मृतक पुष्पेन्द्र यादव की पत्नी शिवांगी यादव ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static