Hardoi News: महिलाओं के साथ हरदेव राजा की पूजा करने गए 4 किशोर नाले में डूबे, दो की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2024 - 11:08 PM (IST)

Hardoi News, (मनोज): उत्तर प्रदेश में हरदोई के हरपालपुर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव में सोमवार को हरदेव राजा की पूजा करने गई गांव की महिलाओं के साथ गए चार किशोर नहाने के दौरान गंगा नदी के ककरहिया नाले में डूब गए। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने दो किशोरों को बचा लिया। परंतु अन्य दो की डूब कर मौत हो गई है। करीब डेढ़ घंटे बाद ग्रामीणों के प्रयास से दोनों के शव बरामद कर लिए गए। सूचना पाकर कई घंटे बाद नायव तहसीलदार समेत पुलिस बल पहुंची। दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
PunjabKesari
बता दें कि हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के अर्जुनपुर ग्राम पंचायत के ज्ञानपुर मजरे की महिलाएं सोमवार को गंगा नदी से निकले ककरहिया नाले के किनारे हरदेव राजा के पास पूजा करने गई थी। महिलाओं के साथ गए कौशल 13 वर्ष पुत्र उमाकांत, उसका भाई अनुज अंशु पुत्र रामलखन, विजय पुत्र लालताराम नाले में स्नान करने लगे। गहरे पानी में जाने से चारों किशोर डूब गए। जिसमें ग्रामीणों के प्रयास से अनुज व विजय को ग्रामीणों ने बचा लिया। परंतु कौशल व अंशू की डूब कर मौत हो गई है। ग्रामीणों के काफी प्रयास के बाद दोनों के शव बरामद कर लिए गए।
PunjabKesari
मृतक कौशल गांव के विद्यालय में कक्षा 8 का छात्र था। वह पांच भाइयों में सबसे बड़ा था। उसकी मॉ पूनम का रो रो कर बुरा हाल है। जबकि अंशू कक्षा 5 में पढ़ता था। वह दो भाई व एक बहन में सबसे छोटा था। उसकी मां आशा समेत पूरे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। रामगंगा व गंगा के बीच फर्रुखाबाद की सीमा पर गांव स्थित होने के कारण सवायजपुर तहसील से नायब तहसीलदार अनेक सिंह व प्रभारी निरीक्षक आनंद नारायण त्रिपाठी पुलिस बल के साथ कई घंटे बाद मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों किशोरों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static