शर्मनाक: वृंदावन में 4 युवकों ने विवाहिता के साथ किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाई

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 03:32 PM (IST)

मथुरा: हरियाणा से मथुरा जनपद में वृन्दावन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन के घर रहने आई एक शादीशुदा महिला के साथ गांव के ही 3 युवकों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया। इस बीच उनका चौथा साथी मोबाइल फोन से वीडियो क्लिप बनाता रहा।  इस संबंध में शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 में से एक आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ कर अन्य तीनों की पहचान और गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

पीड़िता ने सीओ (सदर) कार्यालय पहुंचकर पुलिस उपाधीक्षक प्रीति सिंह को दी गई शिकायत में कहा कि रविवार की रात करीब 10 बजे वह शौच के लिए जंगल की ओर जा रही थी। रास्ते में 4 युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसे घने जंगल की ओर ले गए।

सिंह ने बताया कि जंगल में 3 आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया जबकि चौथा आरोपी पूरी घटना का वीडियो बना रहा था। घटना के बारे में किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी देते हुए वे वहां से चले गए। इस दौरान विरोध करने के कारण महिला को बुरी तरह चोटें आई हैं। सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला की चिकित्सा जांच कराई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static