नशे में 4 युवकों ने बस को किया हाईजैक! यात्रियों ने मचाया शोर...पीछा कर पुलिस ने दबोचा

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2024 - 01:11 PM (IST)

जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में देर रात यात्रियों से भरे बस को हाईजैक करने का प्रयास किया गया। बस में सफर कर रहे चार यात्रियों ने इस अपराध को अंजाम देने की कोशिश की। दरअसल, अचानक ड्राइवर से मारपीट करने के बाद आरोपी बस को खुद ही चलाने लगे, जिसके बाद  बस मैं बैठी सवारियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोरगुल सुनकर पुलिस की गाड़ी ने बस का पीछा किया और 4 युवकों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने जिन युवकों को पकड़ा वो नशे की हालत में थे।
PunjabKesari
आपको बता दें कि मामला जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र के कालपी बस स्टैंड का है। यहां पर सवारियों से भरी बस कानपुर से अहमदाबाद के लिए रवाना हुई, लेकिन बस अभी कालपी बस स्टैंड के पास पहुंची ही थी कि सवारी बैठाने को लेकर विवाद होने लगा। देखते ही देखते यह विवाद मारपीट में तब्दील हो गई।  नशे में चूर 4 युवकों ने बस कंडक्टर के साथ मारपीट शुरू करनी शुरु कर दी और उसे सीट से हटाकर खुद बस को ले जाने लगे। यह सब माजरा देख यात्रियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने बस का पीछा कर चारों लोगों को हिरासत में ले लिया है।
PunjabKesari
शराब के नशे में तेज रफ्तार में चलाई बस
बस में बैठे यात्रियों ने का कहना है कि स्टैंड पर बस खड़ी थी जिसके बाद  सवारियों के आने-जाने का सिलसिला शुरू हुआ। थोड़ी ही देर में बस में सवार चार युवकों की बस कंडक्टर से बहस हुई और मारपीट की। उन्होंने बस को तेज रफ्तार से भगाने शुरु कर दिया, जैसे वो बस को हाईजैक करना चाहते थे। इस पर यात्रियों ने शोर मचाया तभी पीछे से आ रही पुलिस की जीप ने बस को जिला अस्पताल के पास रोका। पुलिस ने बस में छिपे चारों लोगों को पकड़ लिया और उन्हें कोतवाली ले आई। उरई कोतवाली के इंस्पेक्टर अजय ब्रह्म तिवारी ने बताया कि बस में शराब के नशे में चारों युवक थे, जिन्होंने कंडक्टर के साथ मारपीट की। फिलहाल चारों लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। शिकायत मिलने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static