बिना इजाजत भोजपुरी एलबम की शूटिंग कर रहे एक्टर-एक्ट्रेस समेत 5 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Sep 03, 2020 - 11:43 AM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश के बहराइच में इजाजत लिए बगैर भोजपुरी एलबम की शूटिंग करने के आरोप में उसके अभिनेता-अभिनेत्री समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र स्थित कुट्टी बाजार में बुधवार को भोजपुरी एलबम की शूटिंग के दौरान संगीत पर अभिनेता और अभिनेत्री नृत्य कर रहे थे। इस दौरान यहां भारी भीड़ भी एकत्र थी। पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्र ने बृहस्पतिवार को बताया कि जब पुलिस ने पुलिस ने लॉकडाउन के दौरान शूटिंग की अनुमति के बारे में पूछा तो शूटिंग टीम कोई दस्तावेज नहीं दिखा सकी। वहीं शूटिंग के दौरान स्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई थी। जहां लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। 

उन्होंने बताया कि शूटिंग कर रहे क्रू सदस्यों ने ना तो मास्क लगा रखा था और ना ही सेनेटाइजर आदि की कोई व्यवस्था की थी। अभिनेता-अभिनेत्री कैमरामैन और निर्देशक डायरेक्टर सहित पांच लोगों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 188, 269 270 तथा महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार पांचों अभियुक्त शिवम मिश्रा, रोली कश्यप, उमेश कश्यप, अमित सिंह और मदन बहराइच जिले के ही विभिन्न क्षेत्रों के निवासी हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static