Bijnor News: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 5 गिरफ्तार, 2 आरोपी और एक पुलिसकर्मी जख्मी

punjabkesari.in Tuesday, Apr 09, 2024 - 01:10 PM (IST)

Bijnor News: बिजनौर जिले के किरतपुर में हुई मुठभेड़ में दो बदमाश और एक पुलिसकर्मी जख्मी हो गया। मुठभेड़ के बाद सभी पांचों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक संजीव वाजपेई ने मंगलवार को बताया कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने किरतपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक निर्माणाधीन कॉलोनी में छापा मारा। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां चलाईं जिससे मुख्य आरक्षी परविंदर कुमार घायल हो गया।

मुठभेड़ में दो बदमाश और एक पुलिसकर्मी जख्मी
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक गोली थाना प्रभारी उदय प्रताप की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी लगी। उन्होंने कहा कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सोमपाल और बंटी नामक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। वाजपेई ने बताया कि पुलिस ने इन दोनों बदमाशों के साथ-साथ उनके दो साथियों श्याम तथा सूरज और एक नाबालिग बदमाश को पकड़ लिया। वाजपेई ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों के पास से तीन तमंचे, दो चाकू, दो मोटरसाइकिल और 28 हजार रूपए नकद बरामद किए गए हैं।

मां की फटकार के बाद लड़की ने जहर खाकर की खुदकुशी
बलिया जिले के बांसडीह क्षेत्र में मां की फटकार से क्षुब्ध होकर 14 वर्षीय एक लड़की ने जहर खाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव में रविवार को पूजा राजभर नामक लड़की ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। परिजनों ने अचेतावस्था में पूजा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। कोतवाली प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पूजा रविवार को अपनी मां के साथ खेत में गेहूं की कटाई के लिए गई थी। इस दौरान पूजा को उसकी मां ने किसी बात पर डांट दिया। पूजा घर वापस लौट गई और विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया। सूत्रों ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static