ऑनर किलिंग मामले में 5 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, प्रेम प्रसंग से नाराज घरवालों ने कर दी थी हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 08:53 PM (IST)

बरेली: बीते दिनों जिले के भमोरा थाना क्षेत्र के घिलौरा गांव में ऑनर किलिंग के मामले में प्रेमी की तहरीर पर पुलिस ने युवती के माता-पिता समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या और सबूत मिटाने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जानिए क्या है पूरा मामला
घिलौरा गांव के ब्रजेश ने बताया कि गांव की युवती से उसका प्रेम प्रसंग था। इससे नाराज उसके  माता-पिता, भाई, चाचा और ताऊ ने 28 मार्च को उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपियों ने आनन फानन में अंतिम संस्कार कर दिया। जब युवती दो तीन दिन तक दिखाई नहीं दी तो उसने लोगों से पूछताछ की, उसे पता चला चार पांच लोग आए थे और जलाकर चले गए। इसके बाद ब्रजेश ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की थी। शिकायत के बाद पुलिस काफी दिन तक कहती रही कि मामले में किसी पक्ष की ओर से तहरीर नहीं मिली है, लेकिन अधिकारियों के आदेश के बाद भमोरा पुलिस ने युवती के पांच परिजनों के खिलाफ हत्या और हत्या करके सबूत मिटाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

PunjabKesari

प्रेमी के पक्ष में गवाही दे रही थी मृतका, इसलिए घरवालों ने मार डाला
ब्रजेश के अनुसार छह माह पहले वह और युवती साथ चले गए थे। वापस आने पर युवती के परिजनों ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। पुलिस ने ब्रजेश को जेल भेज दिया था। जमानत होने पर ब्रजेश जेल से बाहर आ गया। तब कोर्ट में तारीखें पड़ने लगी। तब छात्रा ने ब्रजेश के पक्ष में बयान दिया, इसके बाद वह प्रेमी के पक्ष में आ गई थी,  इसलिए उसे मार डाला।

साक्ष्य जुटाकर कार्रवाई की जाएगीः पुलिस
थाना प्रभारी भमोरा ट्रेनी आईपीएस ईशान सोनी ने बताया कि शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, साक्ष्य जुटाकर कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static