Aligarh: पांच दरिंदों ने 15 वर्षीय किशोरी के साथ किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Mar 05, 2023 - 11:44 AM (IST)

अलीगढ़(अर्जुन वार्ष्णेय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां अलीगढ़ के थाना चंदौस क्षेत्र अंतर्गत चंडौस इलाके में 15 वर्षीय किशोरी (Girl) के साथ 5 लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) करने का मामला सामने आया है। वहीं इस घटना के बाद पीड़ित किशोरी द्वारा पुलिस (Police) को दी गई शिकायत के बाद पुलिस ने 5 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज (FIR) कर लिया है। घटना के बाद एसपी सिटी द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी (Arrested) हेतु टीम गठित कर दी गई है और पुलिस (Police) आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

PunjabKesari

पांचों लोगों द्वारा किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को दिया गया अंजाम
मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित किशोरी ने बताया कि शनिवार को वह अपनी हाई स्कूल की परीक्षा देकर अपने घर की ओर लौट रही थी। इसी दौरान दो व्यक्तियों ने उसे जबरन मोटरसाइकिल पर बिठा लिया और एक स्थान पर ले गए। जहां 3 लोग पहले से मौजूद थे। युवती का कहना है कि पांचों लोगों द्वारा किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। घटना के बाद पीड़िता ने इलाका पुलिस को लिखित शिकायत दी है जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

PunjabKesari

मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि इस मामले की जांच कर रहे एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुणावत ने बताया कि शनिवार को एक 15 वर्षीय किशोरी द्वारा थाना चंडौस पर 5 लोगों द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने की तहरीर दी गई थी। पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान लेते हुए पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर दी गई है, वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static