5 महीने पहले नाबालिग लड़की के साथ दरिदों ने किया था गैंगरेप, अब प्रेग्नेंसी का पता चलने पर हुआ खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 07:12 PM (IST)

महाराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना ने दस्तक दी है। यहां 14 साल की लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां नाबालिग की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उसके साथ 5 महीने पहले हुए गैंगरेप का खुलासा हो पाया। मामला निचलौल थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

जानकारी के मुताबिक, पांच महीने पहले लड़की अपने घर से निकलकर सड़क की तरफ टहलने गई थी। तभी चार युवकों ने सुनसान जगह देखकर उसे पकड़ लिया और बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने लड़की से दुष्कर्म के बाद उसे इस बारे में किसी से कुछ भी न बताने को कहा और जान से मार देने की धमकी दी। धमकी से नाबालिग इतना डर गई कि उसने इस बारे में किसी से कोई बात नहीं की। लेकिन 5 महीने के बाद अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी, तो परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर्स ने अलट्रासाउंड कर उसके प्रेग्नेंट होने की परिवार को खबर दी। डॉक्टर्स ने परिवार को बताया कि उनकी बेटी पांच महीने की प्रेग्नेंट है। ये बात सुनकर परिवार वालों के भी होश उड़ गए।

वहीं बेटी के गर्भवती होने की बात पता चलने पर परिजन पुलिस के पास पहुंचे। लेकिन पुलिस ने घटना के पता चलने के 10 दिन के बाद भी कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया और न ही आरेपियों को गिरफ्तार किया। पीड़िता ने बताया कि वह आरोपियों की धमकी के चलते परिवार को कुछ बता नहीं पाई थी और अब पुलिस कोई सुनवाई भी नहीं कर रही है। फिलहाल पीड़ित नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में पुलिस बयान देने से बच रही है। लेकिन इस घटना के सामने आने के बाद परिवार वाले इंसाफ के लिए थाने के चक्कर लगा रहे हैं। पुलिस के लचर रवैसे को देखकर उन दरिंदो के हौसले और बुलंद हैं। पीडिता ने अब सूबे मुखिया योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static