5 साल की मासूम से खेत में दरिंदगी, आरोपी रंगे हाथों गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2019 - 06:55 PM (IST)

कानपुरः योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के चाहे दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला कानपुर का है। जहां दरिंदे ने 5 साल की मासूम के साथ रेप किया। जिसके बाद से बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार पतारा क्षेत्र का रहने वाली मासूम देर शाम अपनी मां के साथ खेत गई हुई थी, लेकिन उसे क्या मालूम था कि खेत में कोई दरिंदा गंदे इरादे से घात लिए लगाए बैठा हुआ है। जब वह शाम को अपनी मां के साथ घर वापस आ रही थी तभी टेनापुर गांव का रहने वाले आरोपी संतोष मासूम का मुंह दबा कर खेतों में ले गया और दुष्कर्म किया।

वहीं मासूम जब काफी देर तक घर वापस नहीं आई तो पूरे इलाके में हड़कंप मच गया, जिसके चलते परिजनों ने मासूम की खोजबीन शुरू कर दी। जब परिजन व ग्रामीण खेतों की तरफ मासूम को खोजते हुए पहुंचे। तो उन्होंने मासूम की चीख पुकार की आवाज सुनी। जिसके चलते ग्रामीणों ने खेतों में जा पहुचे। जहां उन्होंने 5 वर्ष की मासूम को बदहवास अवस्था में पाया। वहीं ग्रामीणों को देखते ही आरोपी भागने लगा। जिसका ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पीटा। साथ ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मासूम को कानपुर मेडिकल के लिए भेज दिया है। सवाल यह आता है कि एक तरफ जहां पुलिस प्रशाशन अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए सख्त से सख्त कदम उठा रहा है। वहीं अपराधी आए दिन किसी न किसी घटना को अंजाम दे रहे है।








 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static